Call Of Duty Warzone: Mobile Devices के लिए आने वाला है

Call of Duty Warzone Coming for Mobile Devices
image credit: PlayStation

इंडिया में Pubg Mobile बैन होने के बाद उसके अल्टरनेटिव battle royale गेम्स की डिमांड बहुत ही ज्यादा तेज़ी से बढ़ रही है. इन सभी के बिच तेज़ी से Popular हो रहे गेम Call Of Duty Mobile के डेवलपर Activision की तरफ से बहुत ही अच्छी खबर आ रही है.

जैसा की आप जानते है Call Of Duty Mobile में आपको battle royale मोड देखने को मिलता है, मल्टीप्लयेर मोड देखने को मिलता है, इसके आलावा काफी और मोड्स है जो बहुत ही अच्छे है.

यहां पे Activision की तरफ से Call of Duty: Warzone को लेके Update आ रहा है. जोकि आप सभी को पता है ये एक PC गेम है. हालांकि ये Call ऑफ़ ड्यूटी गेम में भी था लेकिन इसको अलग से भी launch किया गया था. मतलब जो लोग campaign वाला या multiplayer वाला गेम खेलना चाहते थे वो लोग वो गेम इनस्टॉल कर सकते थे. लेकिन जिसको सिर्फ battle royale खेलना था वो एक अलग से Call of Duty: Warzone इनस्टॉल कर सकते थे. तो वैसा ही concept यहाँ पे देखने को मिल सकता है.

Activision की तरफ से खबर आ रही है की वो अपने पॉप्युलर battle royale गेम Call of Duty: Warzone को Mobile Devices के लिए लाना चाह रहा है. हाल ही में Activision की वेबसाइट पर job listing का पॉपअप देखने को मिला था जोकि फ़िलहाल हटा दिया है. यहाँ पर Activision ने एक कोर्डवर्ड भी रखा था जिसका नाम था “WZM” जिसका मतलब होता है “Warzone Mobile”. इससे ये पता चलता है की Activision एक नए Mobile गेम पर काम कर रहा है.

अब आप सोच रहे होंगे की Call of Duty में तो पहले सही एक battle royale मोड है तो Activision दूसरा battle royale मोड वाला गेम क्यों बना रहा है? क्युकी Call Of Duty Mobile जो है वो अपने multiplayer मोड्स और बोहत से मोड्स के लिए पॉप्युलर है न की battle royale मोड के लिए. आप सभी को पता होगा शुरू से लोग इसको ज्यादा पसंद नहीं कर रहे थे. लेकिन धीरे धीरे जो updates आये उसमे काफी इम्प्रोवेमेंट्स हुए. लेकिन हम Pubg Mobile के battleroyal के साथ Call Of Duty Mobile के battle royale को कम्पेर करे तो pubg mobile का battleroyal अच्छा है. तो इसी को ध्यान में रखते हुए Activision अपना PC में पॉप्युलर गेम Call of Duty: Warzone को mobile के लिए लाने वाला है.

तो दोस्तों हम उम्मीद करते है आपको ये न्यूज़ पसंद आया होगा। ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे Blog को Subscribe करे.

यह भी पढ़े:

About the Author

Hello, I Am Parth Kanojiya. I Am A Founder And Author Of HindiAdviser. I Am A Blogger And I Share internet, Android Tips And Tricks, iOS, Latest Technology And Social Related Information For My Readers On This Blog.

This Post Has One Comment

Leave a Reply