Instagram Threads में अब आप किसी को भी मैसेज कर सकते है!

Now you can message anyone in Instagram Threads
image credit: Instagram

दोस्तो, Instagram Threads इंस्टाग्राम का ही एक ऐप है जिसमे हम हमारे इंस्टाग्राम के दोस्तो के साथ चैट कर सकते है। आज तक तो इस एप में सिर्फ हमरे द्वारा सुनिश्चित किए गए फ्रेंड्स के साथ ही Chat कर सकते थे। लेकिन अब नए अपडेट के साथ इसमें हम अब कोई भी फ्रेंड को मैसेज कर पाएंगे।

Threads App पिछले साल ही इंस्टाग्राम द्वारा लॉन्च किया गया था। जिसमे आप अपने इंस्टाग्राम के क्लोज फ्रेंड्स के साथ चैट के जरिए कम्युनिकेट कर सकते है।

इंस्टाग्राम Threads के नए अपडेट में हमे Inbox में Close Friends और Everyone यह दो Tabs देखने को मिल जाएगी। और सामने वाले यूजर के पास अगर Instagram Threads app इंस्टॉल्ड नहीं है फिर भी आप उसके साथ बात कर पाएंगे। यानी कि आप इंस्टाग्राम के कोई भी यूजर के साथ बात कर पाएंगे। लेकिन आपके ऑटोमैटिक स्टेटस अपडेट सिर्फ close friends को ही दिखाई देगा।

यह फीचर की जानकारी ट्विटर पर tipster Jane Manchun Wong ने ट्वीट कर के दी है। जिसमे इन्होंने दो स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा है कि अब इंस्टाग्राम थ्रेड्स में क्लोज फ्रेंड्स के अलावा अब दूसरे फ्रेंड्स को भी मैसेज कर पाएंगे।

Instagram Threads में आप कोई भी अपने इंस्टाग्राम के दोस्त के साथ chat कर सकते है। आप क्विक फोटोज शेयर करवक्ते है अपने कैमरा के जरिए। और इसमें आप अपने दोस्तो के स्टेटस, स्टोरी और मैसेजेस देख सकते है। और आपके Close friends के स्टोरी,स्टेटस,मैसेज बाकी दोस्तो से उपर पहले दिखाई देंगे।

About the Author

Hello, I Am Nikul Sagadhara. I Am A Co-Founder And Author Of HindiAdviser. I Am A Blogger And I Share Internet Related Information For My Readers On This Blog.

Leave a Reply